प्वाइंट टेबल में फिर पहले स्थान पर पहुंची RCB, पर्पल कैप पर है इस गेंदबाज का कब्जा

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 11:43 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 10 विकेट से जीत दर्ज करते हुए प्वाइंट टेबल में फिर पहले नम्बर पर आ गई है। आरसीबी का इस बार आईपीएल में अब तक का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और टीम ने चारों मैच जीते हैं जिससे आरसीबी के सबसे ज्यादा 8 अंक हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें : RCB vs RR : पडिक्कल का शतक, बेंगलुरु ने राजस्थान को 10 विकेट से हराया

PunjabKesari

दूसरे और तीसरे नम्बर पर चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स हैं जिनके 6-6 अंक हैं। इन दोनों टीमों ने 4 में से 3 मैच जीते हैं जबकि एक में हार पाई है। वहीं टाॅप चार में आखिरी टीम मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस है जिसने अभी तक 2 ही मैच जीते हैं और 4 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। 

सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान क्रमशः पांचवें, छठे, सातवें और आठवें स्थान पर हैं। इन सभी टीमों ने 4 मैचों में मात्र एक में ही जीत दर्ज की है और इनके 2-2 अंक हैं। लेकिन नेट रन रेट के कारण स्थिति में अंतर है। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

दिल्ली के शिखर धवन 231 रन के साथ ऑरेंज कैप होल्ड किए बैठे हैं। वहीं दूसरे नम्बर पर 176 रन के साथ आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल हैं।जानी बेयरस्टो तीसरे नम्बर पर हैं उनके कुल 173 रन हैं। वहीं चौथे और पांचवें स्थान पर चेन्नई के फाॅफ डू प्लेसिस और केकेआर के नितिश राणा हैं जिनके 164 रन हैं। 

PunjabKesari

पर्पल कैप 

आरसीबी के हर्षल पटेल पर्पल कैप होल्ड किए हुए लेकिन उनके विकेटों की संख्या में इजाफा हुआ है और अब उनके 12 विकेट्स हो गए हैं। वहीं दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर 8-8 विकेट्स के साथ क्रमशः चेन्नई के दीपक चाहर, दिल्ली के अवेश खान और मुंबई के राहुल चाहर हैं। सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टाॅप 5 गेंदबाजों में 7 विकेट्स के साथ आंद्रे रसेल पांचवें नम्बर पर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News