अपनी ही फेंकी गेंद देख हैरान हो गया RCB का यह बॉलर

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 11:35 PM (IST)

जालन्धर : चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच दौरान आरसीबी के स्पिनर ने ऐसा काम किया कि कप्तान विराट कोहली तो चौके ही साथ ही साथ बल्लेबाजी कर रहे क्रिस लिन भी इसे समझ नहीं पाए। और तो और खुद बॉलर मुरुगन अश्विन भी अपनी ही फेंकी गेंद पर हैरान होते दिखे। जानिए हुआ क्या-

पहली तस्वीर : आरसीबी के दिए 176 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर ने जोरदार शुरुआत की। क्रिस लिन और सुनील नारायण ने शुरुआत में ही जोरदार शॉट लगाकर सात ओवर में ही आरसीबी का स्कोर 59 बना दिया। लेकिन यह मजेदार वाक्ये हुआ आठवें ओवर में जब आरसीबी के स्पिनर अश्विन मुरुगन गेंदबाजी करने आए। मुरुगन का इस सीजन का यह पहला मैच था। जिसकी पहली ही गेंद पर उन्होंने नारायण का विकेट निकाल लिया। लेकिन इसी ओवर की चौथी गेंद उनके साथ स्टेडियम में मौजूद सारे दर्शकों को हैरान कर गई।

दूसरी तस्वीर : सामने स्ट्राइक रेट पर थे क्रिस लिन जोकि 25 गेंद में 30 रन बनाकर अपनी टीम को मजबूत शुरुआत दे चुके थे। मुरुगन की एक गेंद मिडिल स्टंम्प लाइन पर गिरी और स्पिन होकर ऑफ साइड पर वाइड की ओर चली गई।

तीसरी तस्वीर : मुरुगन की इस गेंद ने कम से कम डेढ़ फीट का टर्न लिया। उनकी फेंकी गेंद पर सबसे पहले बल्लेबाज क्रिस लिन, बाद में कप्तान विराट कोहली हैरान हो गए। दर्शकों ने शोर मचाकर मुरुगन को चीयर्स किया।

चौथी तस्वीर : गेंद जब विकेटकीपर क्विंटन डी कुक के दस्तानों में जाने की बजाय स्लिप में खड़े कोहली के पास गई तो खुद मुरुगन भी हैरान हो गए। कमेंटेटर ने इसे वंडर बॉल कहा।

Punjab Kesari