बब्बर शेर के साथ RCB ने शेयर की विराट कोहली की तस्वीर, चहल ने ऐसे कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 04:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बेशुमार दौलत से भरपूर इस टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक आयोजित किया जाएगा। आईपीएल के 13वें सत्र का कोरोना के कारण इस साल भारत में आयोजन नहीं होगा। जहां कुछ खिलाड़ियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। ऐसे में आरसीबी ने कोहली की एक तस्वीर डाली है। जिसे युजवेंद्र चहल ने ट्रोल कर दिया है। 

PunjabKesari
दरअसल, आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप इन दोनों तस्वीरों में फर्क खोजिए, क्योंकि हम तो नहीं ढूंढ पा रहे हैं।... बता दें इस फोटो में बगलोर ने विराट कोहली की तस्वीर के साथ गब्बर शेर की फोटो भी पोस्ट की है।  वही टीम इंडिया के क्रिकेटर और आसीबी के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल ने कमेंट करके ट्रोल कर दिया। युजी ने लिखा- फर्क हम्ममम... पहली तस्वीर कपड़ों के साथ है और दूसरी तस्वीर बिना कपड़ों के। जिसके बाद फैंस ने इस फोटो के ऊपर जमकर कमेंट करके मजे लिए।

PunjabKesari
गौर हो कि चहल के क्रिकेट करियर प नजर डालेतो उन्होंने 52 वनडे मैचों में 91 विकेट झटक चुके हैं। उनका बेहतरीन प्रदर्शन 22 रन देकर 5 विकेट रहा। वहीं 42 टी20 मैचों में 55 विकेट ले चुके हैं, जिसमें उनका बेहतरी प्रदर्शन 25 रन देकर 6 विकेट रहा। इसके अलावा उनका आईपीएल करियर भी शानदार रहा। वह 84 मैचों में 100 विकेट झटक चुके है।
 
PunjabKesari
बात करें विराट कोहली के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 86 टेस्ट मैच खेलते हुए 145 इनिंग्स में 7240 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 248 वनडे मैच खेलते हुए 239 इनिंग्स में 11867 और T20 फॉर्मेट में 82 मैच खेलते हुए 76 इनिंग्स में 2794 रन बनाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News