RCB vs RR : मैच गंवाकर बोले Faf Du plessis- कौन सी गलती पड़ गई भारी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 11:43 PM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पहले खेलने उतरी राजस्थान रॉयल्स को 144 रनों पर रोकने के बावजूद भी मैच जीत नहीं पाई। बेंगलुरु के टॉप बल्लेबाज एक बार फिर से फेल साबित हुए। मैच गंवाने के बाद फाफ डु प्लेसिस टीम की परफार्मेंस से नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि यह हमारे द्वारा खेले गए पिछले खेलों के समान ही है। यहां पिच पर असंगत उछाल थी। हमने 20 रन अधिक दिए। यह सब गिराए गए कैच के कारण था। इस कैच के कारण हमें 25 रन और पड़ गए। यह 140 रन की पिच थी। 

यह भी पढ़ें:- RCB vs RR : 2 छक्के पड़ने पर हर्षल पटेल की Riyan Parag से तू-तू, मैं-मैं, Video हो रही वायरल

Sports

फाफ ने इस दौरान विराट कोहली का क्रम बदलने और उनके असफल होने पर भी बात की। उन्होंने कहा- आखिरी गेम के बाद हमने इसी पर चर्चा की थी। उसने (कोहली) आज भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की। महान खिलाड़ी इन चीजों से गुजरते हैं। महान खिलाड़ी इस तरह के दौर से गुजरते हैं। हम चाहते थे कि वह शुरूआत में ही मैदान पर आ जाए ताकि वह डगआऊट में बैठकर इसपर न सोचें। वह एक महान खिलाड़ी है और हम उनका समर्थन करते हैं। उम्मीद है जल्द वह अपना खेल दिखाएंगे। यह आत्मविश्वास का खेल है।

यह भी पढ़ें:RR vs RCB : संजू सैमसन के ये 2 शॉट क्या ‘कार्बन कॉपी सिक्स’ थे ? आप बताएं

 

फाफ ने कहा कि हमें शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी ठीक करने की जरूरत है। खेल की मूल बातें नहीं बदलती हैं। आपको शीर्ष 4 में किसी को टिक कर बल्लेबाजी करने की जरूरत होती है। हमने ऐसा नहीं किया। हमें बल्लेबाजी क्रम को बदलने की कोशिश करनी होगी और देखना होगा कि क्या यह काम करता है। हमने सकारात्मक तरीके से खेलने की कोशिश की है। 
 

यह भी पढ़ें:- द. अफ्रीकी स्पिनर केशव महाराज का भारतीय कथक डांसर Lerisha Munsamy पर आया दिल, की शादी

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News