RCB vs RR : हर्षल पटेल ने रियान पराग से हाथ मिलाने से किया इनकार, गेंदबाज पर भड़के फैंस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 10:30 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को हराकर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा। राजस्थान ने पुणे स्टेडियम में केवल 144 रनों के कम स्कोर का बचाव करते हुए 29 रनों से जीत दर्ज की। रियान पराग और कुलदीप सेन रॉयल्स की सफलता का कारण बने। हालांकि इस दौरान रियान और आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली और मैच के बाद हर्षल ने रियान से हाथ तक मिलाने से इनकार कर दिया। 

यह घटना राजस्थान की पारी के अंत के करीब हुई जब रियान ने हर्षल को छक्का लगाया। सहयोगी स्टाफ के सदस्यों द्वारा अलग किए जाने से पहले दोनों खिलाड़ियों को एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए देखा गया था। यह स्पष्ट नहीं है कि रियान और हर्षल इतने गुस्से में क्यों थे। दूसरी ओर मैदान पर क्या हुआ, इस पर हर्षल का एक अलग दृष्टिकोण था क्योंकि उन्होंने मैच के बाद पराग से हाथ मिलाने से इनकार करते देखा गया। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हर्षल को मैच के बाद रियान से हाथ मिलाने से इनकार करते हुए देखा गया, जब बाद में रियान ने उन्हें शिष्टाचार का इशारा किया। हर्षल को रियान की आंखों में देखे बिना टहलते हुए देखा गया। हर्षल की हरकतों ने रियान को झकझोर दिया और जब उन्होंने हाथ मिलाने से इनकार कर दिया तो वह उन्हें एक तरफ नजरें घुमाते हुए देखते गए। 

इस बीच, प्रशंसकों ने मैच के बाद हर्षल के खेल भाव आचरण की आलोचना भी की। माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'आप निजी मुद्दों को बताकर इसे सही नहीं ठहरा सकते। यदि खेल खत्म हो गया है ... सभी क्षणों को एक तरफ रखा जाना है और यही कारण है कि क्रिकेट में अभी भी हाथ मिलाना मौजूद है।, एक अन्य ट्वीट में लिखा था 'आखिरी गेंद पर छक्के का प्रभाव!' 

Content Writer

Sanjeev