RCB vs RR : राजस्थान रॉयल्स का मैच आज, इन्हें मिल सकती है प्लेइंग-11 में जगह

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 11:14 PM (IST)

खेल डैस्क : सीजन में अपने दोनों मैच जीत चुकी राजस्थान रॉयल्स मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार है। राजस्थान का टॉप क्रम जोस बटलर और संजू सैमसन की मौजूदगी में बेहद मजबूत नजर आ रहा है। वहीं, गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट और युजी चहल टीम को लीड कर रहे हैं। जानें बेंगलुरु के खिलाफ मैच में उनकी संभावित प्लेइंग-11 के बारे में

इन्हें मिल सकता है मौका-
जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा।

टीम स्ट्रैंथ
राजस्थान के लिए अच्छी बात स्टार प्लेयर जोस बटलर और कप्तान संजू सैमसन के बल्ले से लगातार रन निकलना है। बटलर ने पिछले मैच में शतक जमाया था। वहीं, सैमसन भी धुआंधार पारी खेलने से पीछे नहीं हट रहे। इसके अलावा हेटमायर को भी खुलकर खेलने का मौका मिल रहा है। टीम का स्पिन विभाग अश्विन और युजी चहल के हाथ में है। युजी काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वह अब तक बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में सफल हो रहे हैं। 

टीम वीकनेस
राजस्थान के लिए ओपनर यशस्वी जायसवाल और देवदत्त पड्डिकल की खराब फॉर्म चिंता बढ़ा रही है। जायसवाल और देवदत्त के बल्ले से रन नहीं निकल रहे। वहीं, मध्यक्रम में रियान पराग भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। टीम के पास छह नंबर के बाद पर्याप्त बल्लेबाजी क्रम नहीं है। अश्विन, सैनी, बोल्ट, चहल और प्रसिद्ध कृष्णा ट्वंटी-20 क्रिकेट के एक्सपर्ट बल्लेबाज नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News