RCB vs RR : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मैच आज, इन्हें मिल सकती है प्लेइंग-11 में जगह

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 11:16 PM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला खेला जाना है। राजस्थान दो में से 2 मुकाबले जीतकर प्वाइंट टेबल में नंबर 1 पर टिकी हुई है। वहीं, बेंगलुरु टीम 7वें स्थान पर है। बेंगलुरु की ओर से फाफ डु प्लेसिस पर अधिक दबाव होगा। जानें राजस्थान के खिलाफ मैच में उनकी संभावित प्लेइंग-11 के बारे में

इन्हें मिल सकता है मौका-
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड, शाहबाज अहमद, वानिंदु हसरंगा, डेविड विली, हर्षल पटेल, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज।

टीम स्ट्रैंथ
बेंगलुरु के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस के बल्ले से रन निकल रहे हैं। इसके साथ दिनेश कार्तिक भी सहयोग कर रहे हैं। कार्तिक डैथ ओवर में अच्छे फिनिशर की भूमिका निभाते हुए मैच जितवा रहे हैं वहीं, डुप्लेसिस टीम को अच्छी शुरूआत दे रहे हैं। इसके बाद वानिंदु हसरंगा का हरफनमौला प्रदर्शन भी आरसीबी को फायदा दे रहा है। हसरंगा ने बीते मुकाबले में 20 रन देकर चार विकेट लिए थे। इसी तरह हर्षल पटेल भी प्रभावित करते नजर आ रहे हैं।

टीम वीकनेस
टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बड़ी सफलता हासिल नहीं कर पाए हैं। पावरप्ले में विकेट न निकालना और महंगा साबित होने से बेंगलुरु को घाटा पड़ रहा है। आकाश दीप और शाहबाज अहमद के पास अनुभव की कमी है जिसे पाटना इतना आसान नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News