RCB vs RR : हार के बाद बोले संजू सैमसन- हमने किस पल मैच गंवाया, पता नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 11:45 PM (IST)

खेल डैस्क : राजस्थान रॉयल्स को आखिरकार सीजन में पहली हार का स्वाद चखना पड़ा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मैच में राजस्थान को दिनेश कार्तिक की बेशकीमती पारी के कारण चार विकेट से हार झेलनी पड़ी। हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन हैरान थे। उन्होंने सबसे पहले कहा कि मैं आज एक भी उस पल का जिक्र नहीं कर सकता जहां हमने मैच गंवाया। 

-------------------------

अगला मैच कोलकाता बनाम मुंबई: पढ़ें संबंधित खबरें 

RCB vs KKR : कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच आज, संभावित प्लेइंग-11 पर डालें नजर

MI vs KKR : मुंबई इंडियंस का मैच आज, प्लेइंग-11 में इन प्लेयर्स को मिल सकता है मौका

मुंबई के टॉप-5 बॉलरों के लिए Andre Russel को रोकना है मुश्किल, देखें गजब आंकड़े

कोलकाता के टॉप-5 बल्लेबाज Jasprit Bumrah खिलाफ नहीं बना पाते रन, देखें आंकड़ेे

------------------------


सैमसन ने कहा कि मुझे लगा कि टॉस हारने के बाद इतने धीमे विकेट पर अच्छा टोटल बनाना अच्छा था। डेथ ओवर्स में जोस बटलर और हेटमायर ने शानदार बल्लेबाजी की। ओस आने के साथ मैच को अंतिम ओवर तक ले जाना भी एक अच्छा प्रयास था।

वहीं, अंपायर सें लंबी बातचीत करने पर संजू सैमसन ने कहा कि ओस बहुत ज्यादा थी। जिस कारण गेंद गेंदबाजों के हाथों से निकल रही थी। उन्होंने अंपायरों से गेंद बदलने के सवालों पर कहा कि मैंने ऐसा नहीं कहा था। मैं उनसे अन्य चीजों पर बात कर रहा था। मुझे अपने गेंदबाजों पर पूरा भरोसा था। हमें याद रखन होगा कि डीके बहुत अनुभव वाला व्यक्ति है। हमें बस यहां बढिय़ा फील्ड सेट करनी की जरूरत थी। अब इस नुकसान से बाहर निकलने के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं, और हम बहुत सी चीजें भी सीख सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News