RCB vs RR : देवदत्त पडिकल पर बोले विराट कोहली- उसकी आंख काफी अच्छी है

punjabkesari.in Saturday, Oct 03, 2020 - 07:50 PM (IST)

नई दिल्ली : सीजन के अपने चौथे मैच में अर्धशतक लगाकर फॉर्म में वापसी करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराने के बाद देवदत्त पडिकल की तारीफ की। उन्होंने कहा- आप उसे देख सकते हैं- वह जोखिम उठा रहा है, आप इस स्तर पर शायद ही कभी ऐसा महसूस करते हैं। आज वह 40 से 65 तक पहुंच रहा है। वह स्मार्ट लड़का है वह खेल को अच्छी तरह समझता है।

हां दो बहुत महत्वपूर्ण बिंदु हैं। जिस तरह का खेल हमारे पास पिछली बार था, उसे वापस पाना बहुत जरूरी था। यहां मौसम गर्म था, लेकिन दुबई से यहां इस हवा में आकर बेहतर लगा। यह एक अजीब खेल है, एक अद्भुत खेल है और मैं जोस से कह रहा था कि मैं इस खेल से प्यार करता हूं और उससे नफरत भी करता हूं; यह कुछ ऐसा है जिसे आपको खराब फॉर्म को समझने की जरूरत है लेकिन जब टीम अच्छा कर रही होती है, तो आपको खुद को वहीं अवस्था में लाने के लिए अधिक समय मिलता है।

कोहली बोले- यह टूर्नामेंट आपसे बहुत तेजी से चलता है। जब आप शुरू में हारने लगते हैं, तो अचानक आपको एहसास होता है कि 8 गेम खत्म हो गए हैं और आपके पास अंक नहीं हैं। हमें गति बनाए रखने की जरूरत है। वहीं, देवदत्त के प्रदर्शन पर कोहली बोले- उसके बारे में अभी बहुत कुछ सामने आएगा। मैंने साइमन को बताया कि इस आदमी में कितना टैलेंट छिपा हुआ है। वह आगे जाएगा। उसकी आंख काफी अच्छी है। वह बाएं हाथ का बल्लेबाज है जो बहुत साफ शॉट खेलता है। 

Jasmeet