रियाल मैड्रिड ने नहीं किया नेमार के साथ 36 करोड़ डॉलर का करार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 03:58 PM (IST)

मैड्रिड : रियाल मैड्रिड ने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के फारवर्ड ब्राजील के नेमार जूनियर को स्पेनिश क्लब का हिस्सा बनने के लिए 36 करोड़ डॉलर के भारी भरकम प्रस्ताव देने की खबरों का खंडन किया है। नेमार बार्सिलोना छोड़कर विश्व रिकार्ड करार के बाद पीएसजी का हिस्सा बने थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों से उनके रियाल मैड्रिड में शामिल होने की खबरें तेज हो गई हैं। हालांकि विश्वकप में अपनी राष्ट्रीय टीम ब्राजील को क्वार्टरफाइनल में पहुंचाने वाले नेमार के साथ रियाल मैड्रिड क्लब ने किसी तरह के करार या प्रस्ताव की खबरों का खंडन किया है।

स्पेनिश टीवी के अनुसार चैंपियंस लीग विजेता क्लब ने नेमार के सामने करीब 36 करोड़ डॉलर के करार का प्रस्ताव रखा है। गत वर्ष ब्राजीली खिलाड़ी ने रिकार्ड 22.2 करोड़ यूरो के करार के साथ बार्सिलोना छोड़ दिया था जिसके बाद वह दुनिया के सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए।

क्लब ने हालांकि मीडिया रिपोर्ट को गलत बताते हुए बयान जारी किया- टीवीई टीवी पर जिस तरह की खबर प्रसारित की गई है कि कथिततौर पर रियाल मैड्रिड ने पीएसजी खिलाड़ी नेमार के लिए कोई प्रस्ताव दिया है वह गलत है।

रियाल मैड्रिड ने पीएसजी खिलाड़ी के साथ कोई करार नहीं किया है। नेमार ने सोमवार को रूस में चल रहे फीफा विश्वकप के प्री क्वार्टरफाइनल मैच में ब्राजील के लिए एक गोल किया और दूसरे में अहम योगदान देते हुए टीम को मैक्सिको पर 2-0 की जीत दिलाई थी।

Jasmeet