रेसिंग ट्रैक पर वापसी करना चाहती है पोर्नस्टार Renee Gracie, बोली- डर है लोग मुझे...

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 10:40 PM (IST)

खेल डैस्क : ड्राइवर से पोर्न स्टार बनी रेनी ग्रेसी अब कार रेसिंग से दोबारा जुडऩा चाहती हैं। रेनी ने इसकी कोशिश की थी कि लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मोटरस्पोर्ट संगठनों ने उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया था। अब खबर है कि रेनी अपनी कमाई से कोई टीम खरीदने की कोशिश कर रही है। 27 साल की ब्रिस्बेन ब्यूटी ने ओनली फैन्स खाता खोलकर वयस्क सामग्री अपने ग्राहकों के आगे पेश कर खूब पैसे कमाए हैं।

 

रेनी इससे पहले वी-8 सुपरकार चैम्पियनशिप में भाग ले चुकी हैं लेकिन बढ़ते कर्जें के चलते उन्होंने पोर्नस्टार बनने का फैसला लिया था। अपने इस फैसले के कारण वह दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई थीं।

रेनी अब रेसिंग के लिए देश से बाहर अन्य विकल्प देख रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि फिलहाल मैं कुछ ऐसा खोजने की कोशिश कर रही हूं जो मजेदार, सुरक्षित और मजेदार वातावरण वाला है। दोबारा करियर शुरू होने से मुझे लगता है कि मेरा मानसिक स्वास्थ्य प्रभाव हो सकता है। इसलिए इसकी तैयारी जरूरी है। मेरा यह निर्णय हलके में नहीं आएगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मैं जिन लोगों के साथ रेस में होंगी वह मेरे प्रायोजकों के अनुकूल हो।

 

 

 

 

ग्रेसी ने इस दौरान ओनली फैंस अकाऊंट के लिए टारगेट करने की बात को भी सही माना। उन्होंने कहा कि वापसी पर ऐसा हो सकता है कि उसे कुछ ऐसी बातें भी सुनने को मिलें जोकि वह सुनना नहीं चाहतीं। रेनी ने कहा कि एक महिला के रूप में मुझे हमेशा वैसे भी निशाना बनाया जाता रहा है। इसलिए अगर मैं रेसिंग में वापस आती हूं तो मुझे यकीन है कि यह माहौल अभी भी वैसा ही होगा। लोग टिप्पणी कर सकते हैं इस कारण में आशंकित भी हूं।

 

Content Writer

Jasmeet