Report : अब्दुल्ला शफीक, शाहीन अफरीदी को चढ़ा बुखार, ट्रेनिंग सत्र में नहीं लिया हिस्सा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2023 - 06:24 PM (IST)

बेंगलुरु : पाकिस्तान टीम प्रबंधन ने मंगलवार का ट्रेनिंग सत्र कैंसिल कर दिया है। टीम प्रबंधन 20 अक्टूबर को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले महत्वपूर्ण मैच से पहले अपने खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम देने के मूड में है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपनी आधिकारिक घोषणा में कहा कि कुछ खिलाड़ियों के अस्वस्थ होने के कारण, टीम प्रबंधन ने मंगलवार को नेट आयोजित नहीं करने का फैसला किया है।

 


पाकिस्तान टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार आया और उनमें से ज्यादातर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। जो लोग ठीक होने के चरण में हैं वे टीम मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं। खिलाड़ियों के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी है। कोविड​​​-19 परीक्षण और डेंगू बुखार के लक्षणों की जांच की जा रही है। 

 


मीडिया मैनेजर के अनुसार- अब्दुल्ला शफीक इस समय बुखार जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। इसके अलावा शाहीन अफरीदी और उसामा मीर दोनों में पहले बुखार के लक्षण दिखे थे, लेकिन अब वे ठीक हो गए हैं। बता दें कि वनडे विश्व कप में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ लगातार 8वीं हार के बाद पाकिस्तान की नजर अपनी लय वापस पाने पर होगी।

 

 

भारतीय टीम के खिलाफ मुकाबले के दौरान पाकिस्तान टीम की ओर से सिर्फ कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ही कुछ रन बना पाए थे। पाकिस्तान टीम एक समय 155 रन पर दो विकेट खोकर खेल रही थी। लेकिन इसके बाद 191 रन पर ही पूरी टीम ऑलआऊट हो गई थी। टीम इंडिया ने यह मुकाबला रोहित शर्मा के 63 गेंदों पर 86 रन तो श्रेयस अय्यर के 62 गेंदों पर नाबाद 53 रन की बदौलत 8 विकेट से जीत लिया था। 

 

 

फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर मौजूद पाकिस्तान की नजरें क्वालीफायर के लिए अपनी संभावनाओं को मजबूत करने के लिए जीत पर होंगी। तीन मैचों में दो जीत के साथ पाकिस्तान अपना चौथा मैच 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा।
 

Content Writer

Jasmeet