रैसलिंग रिंग में उतरा स्टार रे मिस्टीरियो का बेटा, पड़ी खूब मार

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 02:32 PM (IST)

नई दिल्ली : रैसलिंग जगत के बड़े नाम रे मिस्टीरियो का अब बेटा भी डब्लयूडब्लयूई में अपना करियर बनाने की फिराक में है। हालांकि मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक की पहली एंट्री काफी खराब रही। इस दौरान सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर दो रैसलर्स ने उनकी खूब पिटाई कर दी। 23 साल के डोमिनिक बीते दिनों ही चर्चा में आए थे जब उन्होंने अपना नाम बदलकर प्रिंस मिस्टीरियो रख लिया था। प्रिंस ने कहा कि वह अपने पिता की गौरवशाली यात्रा को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

एक पत्रकार के सवाल, क्या आप पिता की ही तरह मास्क पहनकर उतरेंगे, का जवाब देते हुए प्रिंस ने कहा- बिल्कुल। मेरे पिता लंबे समय से इस लाइन से है। उन्होंने खूब नाम कमाया है। मेरा काम है उनके नाम को बनाए रखना। वैसे भी मास्क लगातार खेलना हमारी परिवार की परंपरा रही है। वैसे भी यह हमारे जीन में है।

प्रिंस ने कहा- मुझे लगता है कि हम अंतत: इसमें शामिल होने जा रहे हैं और एक अच्छी कहानी बना रहे हैं, ताकि प्रशंसक हमारे काम और मुखौटे के पीछे का शानदार इतिहास समझ सकें। मैं हमेशा परंपरा के कारण मुख्य रूप से मुखौटा पहनना चाहता था। उस परंपरा को जारी रखना महत्वपूर्ण है। अब मेरा चेहरा सामने आएगा। मुझे लगता है कि इसे थोड़ा अलग ढंग से पेश करना होगा ताकि लोग समझें। मैं निश्चित रूप से इसे पहनना चाहता हूं, लेकिन बढ़ी बात यह है कि इसे ठीक से पेश करना होगा।

बता दें कि 45 साल के रे मिस्टीरियो जब अपना करियर बनाने के लिए जूझ रहे थे तभी उनकी मुलाकात एंजी गुतिएरेज के साथ हुई थी। दोनों में प्यार हुआ और जल्द ही उन्होंने शादी कर ली। 1997 में उनके घर डोमिनिक ने जन्म लिया। 

Jasmeet