ऋचा घोष और पूजा वस्त्राकर का प्रदर्शन भारत के लिए सकारात्मक चीज : हरमनप्रीत

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 08:13 PM (IST)

गोल्ड कोस्ट : भारतीय महिला टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि ऋचा घोष और पूजा वस्त्राकर का प्रदर्शन बहुप्रारूपीय श्रृंखला में भारत के लिए सकारात्मक चीज रही जिसमें उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम से 5-11 से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने दोनों वनडे और टी20 श्रृंखला क्रमश: 1-2 और 0-2 से गंवा दीं जिसमें एक टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। 

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा कि नतीजा हमारे पक्ष में नहीं था लेकिन हमारे पास अच्छी खिलाड़ी हैं जैसे पूजा वस्त्राकर और ऋचा घोष। इसलिए हम इससे काफी सकारात्मक चीज ले सकते हैं कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। सहयोगी स्टाफ का शुक्रिया जिन्होंने हमारी काफी मदद की। हरमनप्रीत सात अन्य खिलाड़ियों के साथ महिलाओं की बिग बैश लीग में खेलेंगी और भारतीय कप्तान ने इसे सभी खिलाड़ियों के लिए अच्छा मौका करार दिया।

उन्होंने कहा कि महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के लिये मैं बहुत उत्साहित हूं। यह हम सभी के लिये बतौर टीम आगे बढ़ने का अच्छा मौका है। अगर हम अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला से पहले ज्यादा मैच खेलेंगे तो इससे हमें मदद मिलेगी। वहीं सदर्न स्टार्स की कप्तान मेग लैनिंग ने कहा कि हम जानते थे कि भारत वापसी करेगा। यह शानदार श्रृंखला रही, दोनों टीमों में लय थी। भारत ने हमारी सचमुच परीक्षा ली और हमें कड़ी चुनौती दी।  ‘प्लेयर ऑफ द मैच' और ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज' रहीं तहलिया मैकग्रा ने कहा कि श्रृंखला का हिस्सा होना शानदार रहा, मैं फिर से ऑस्ट्रेलियाई जर्सी पहनना पसंद करूंगी। मैं इस स्तर पर टी20 नहीं खेली थी लेकिन बल्लेबाजी तो बल्लेबाजी है, बस गेंद देखकर हिट करो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News