रिकी पोंटिंग ने टीम के पूर्व साथियों के साथ शेयर की तस्वीर, ऋषभ पंत नेे दी प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 02:58 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने रविवार (14 अगस्त) को अपने पूर्व साथियों ब्रेट ली, एडम गिलक्रिस्ट, मैथ्यू हैडेन और अन्य के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। इस पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ऋषभ पंत और डेविड वार्नर ने प्रतिक्रिया दी है। 

पोंटिंग ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, और बैंड एक साथ वापस आ गया है। इन किंवदंतियों के साथ सप्ताह का क्या अंत है। इस पर वार्नर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मिस यू रिकी"। वहीं पंत भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने पोंटिंग द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, सभी बॉस एक साथ हैं। 

विश्व कप विजेता कप्तान अगले महीने इंडिया महाराजाओं और विश्व दिग्गजों के बीच 16 सितंबर को होने वाले मैच का हिस्सा नहीं है। लेकिन उनके पूर्व साथी ब्रेट ली, शेन वॉटसन और मिशेल जॉनसन के लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 की शुरुआत से पहले इस विशेष मैच खेलते नजर आएंगे। इस बीच भारत और पाकिस्तान 28 अगस्त को अपनी ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता को जारी रखने के लिए तैयार हैं जब ये दोनों दिग्गज यूएई में 2022 एशिया कप में भिड़ेंगे। 

पाकिस्तान ने 2021 टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ 10 विकेट की बड़ी जीत दर्ज की थी। भारतीय पक्ष अपने पड़ोसियों के खिलाफ बदला लेने के लिए उत्सुक होगा लेकिन पाकिस्तान पर हावी होना मुश्किल होगा क्योंकि प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हैं। लेकिन पोंटिंग को लगता है कि उनकी हर स्थिति में गहराई के कारण किसी भी टीम के लिए भारत से आगे निकलना मुश्किल होगा। 

रिकी पोंटिंग ने शनिवार को आईसीसी समीक्षा प्रकरण में कहा, मैं पाकिस्तान के खिलाफ उस मैच को जीतने के लिए भारत के साथ जाउंगा। वह एक अविश्वसनीय क्रिकेट राष्ट्र हैं। सिर्फ एशिया कप ही नहीं, किसी भी टूर्नामेंट में भारत से आगे निकलना हमेशा कठिन होता है, लेकिन मुझे लगता है कि हर बार जब हम टी20 विश्व कप के बारे में बात करते हैं तो मुझे लगता है कि भारत इसमें सही होगा। उनकी गहराई निश्चित रूप से अन्य टीमों की तुलना में बेहतर है और मुझे लगता है कि भारत एशिया कप जीतेगा। 

पोंटिंग ने कहा, जब मैं प्रतिद्वंद्विता के बारे में सोचता हूं, तो ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड और एशेज क्रिकेट वह शिखर है जिसके बारे में मैंने हमेशा अपने टेस्ट मैच के खेल के बारे में सोचा है। मुझे यकीन है कि भारत और पाकिस्तान इसके बारे में भी यही कहेंगे और वास्तविक प्रतिद्वंद्विता उन दोनों देशों के लिए भी टेस्ट मैच का शिखर होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News