रिपोर्ट : कप्तान कोहली और कोच शास्त्री में पड़ी फूट, इस चीज को लेकर हो गए आमने-सामने

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 08:35 PM (IST)

नई दिल्ली :  भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री के बीच फूट की खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज के दौरे पर है। इस बीच बीसीसीआई भी भारतीय टीम के नए कोचों की घोषणा कर चुका है। अब शास्त्री और कोहली सपोर्ट स्टाफ के चयन को लेकर आमने-सामने हो गए हैं। रिपोटर््स की मानें तो कोहली सपोर्ट स्टाफ में विदेशियों की तादाद ज्यादा चाहते हैं तो वहीं रवि शास्त्री देशियों को ज्यादा प्रमोट कर रहे हैं।

मुंबई से छपते एक अखबार ने रिपोर्ट छापी है जिसमें लिखा गया है कि सपोर्ट स्टाफ को लेकर टीम इंडिया में स्थिति ठीक नहीं है। मैनेजमैंट चुने गए पांच उम्मीदवारों के प्रैक्टिकल स्किल्स जांचना चाहता है इसलिए इन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बुलाया गया है। यही से फिर भारत ए टीम और एनसीए के पदों  पर विचार चर्चा होनी है। 15 सितंबर को टीम इंडिया के साथ नया स्टाफ जुडऩा है, ऐसे में कौन से पद पर कौन हो इसको लेकर कप्तान और कोच की राय अलग-अलग हो गई है।

बता दें कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए जहां रवि शास्त्री को बरकरार रखा है। वहीं, भरत अरुण और आर श्रीधर गेंदबाजी और फील्डिंग कोच के तौर पर काम कर रहे हैं। केवल बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ की बजाय विक्रम राठौर को चुना गया है जोकि मशहूर रणजी प्लेयर रहे हैं। अब बाकी सपोर्ट स्टाफ को लेकर प्रक्रिया चल रही है। बातें चल रही है कि कोहली अपने खासमखास को मनमाफिक पदों पर फिट करना चाहते हैं तो शास्त्री अपने खास लोगों को।

Jasmeet