बॉक्सर जैक पॉल पर लट्टू हुई अभिनेत्री Riley Reid, की यह खास मांग

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 09:23 PM (IST)

नई दिल्ली : युवा बॉक्सर जैक पॉल के फैंस में एक्स रेटिड मूवीज की चर्चित अभिनेत्री रिले रीड भी शामिल हो गई हैं। रीड ने एक कार्यक्रम के दौरान इसका खुलासा किया। दरअसल, रीड से यह सवाल पूछा गया था कि जैक पॉल और एनासनगिब के बीच होने वाली फाइट में वह किसका साथ देंगी। इसपर रीड ने पताक से कहा कि इसमें कोई शक ही नहीं है। एक जैक ही हैं जो एनासनगिब पर भारी पड़ेंगे। बल्कि मैं तो जैक से यह कहूंगी कि मैच के दौरान एनासनगिब के पिछवाड़े पर भी जरूर मारना।

रीड ने इस दौरान यह भी कहा कि आप किसी के बारे में कभी भी इतना स्पष्ट नहीं हो सकते। खास तौर पर जब आपको पता हो कि उसका इतिहास कैसा है। लेकिन जैक के मामले में बात कुछ और है। वह पूरे जोश के साथ खेलता है। अपनी लास्ट फाइट में भी वह बाखूबी लड़ा था। मुझे पूरी उम्मीद है कि एनासनगिब  के खिलाफ होने वाले मैच में वह पहले ही राऊंड में जीत जाएगा। 

बता दें कि 22 साल के जैक पॉल यूट्यूब के स्टार हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहते हैं।

उनके यूट्यूब पर 19.7 मिलियन, ट्विटर पर 3.7 मिलियन तो इंस्टाग्राम पर 12.8 मिलियन फॉलोअर हैं। 

19 साल की उम्र में शुरू की थी एक्टिंग


रिले रीड ने 19 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रख दिया था। उन्हें पहली बार चर्चा तब मिली थी जब वह एवीएन की ओर से बैस्ट फीमेल परफार्मर का खिताब जीत गई थी। फ्लोरिडा में जन्मी रीड की तुलना जेना जेमसन से भी की जाती है जोकि एडल्ट इंडस्ट्री में बड़ा नाम रह चुकी हैं। रीड के नाम कई बड़े अवॉर्ड हैं। 

देखें रिले रीड की फोटोज-

 

Jasmeet