IND vs WI : दूसरे वनडे में ऋषभ पंत और केएल राहुल ने बनाए ये रिकॉर्ड

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 04:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी के लिए आई। पहले बल्लेबाजी के लिए आई भारतीय टीम की ओर से दो बल्लेबाजों ने इस मैच में रिकॉर्ड बनाए हैं। इस मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में आए ऋषभ पंत ने अपने करियर में 3 हजार रन पूरे कर लिए हैं जबकि केएल राहुल ने भी अपने करियर में 6 हजार रन पूरे कर लिए हैं।

PunjabKesari

इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारत के लिए पहली बार बतौर सलामी बल्लेबाज आए। सलामी बल्लेबाजी के तौर पर आए पंत इस मैच में कुछ ज्यादा खास कर तो नहीं पाए पर उन्होंने अपनी 18 रन की पारी के दौरान क्रिकेट करियर में 3 हजार रन पूरे कर लिए। पंत ने इस मैच में 34 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 18 रन की पारी खेली और ओडेन स्मिथ की गेंद पर आउट हो गए।

PunjabKesari

वहीं इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल अच्छी लय में दिख रहे थे। केएल राहुल ने शुरूआती विकेट गिरने के बाद भारतीय पारी को संभाला। पर सूर्यकुमार के साथ ताल-मेल की कमी कारण वह रन आउट हो गए। केएल राहुल ने 48 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 49 रन बनाए। इस पारी के साथ केएल राहुल ने अपने करियर में 6 हजार रन पूरे कर लिए हैं।

गौर हो कि भारत और वेस्टइंडीडज के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। भारत ने पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से मात दी थी। वहीं भारत दूसरे मैच को भी जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बनाने की कोशिश करेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News