DC vs RR : ‘नो बॉल’ न देने पर गुस्साए Rishabh pant, बल्लेबाजों को दिया बुलाया- आ जाओ वापस

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 11:54 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल में अपनी कप्तानी के लिए प्रशंसा बटोर रहे रिषभ पंत शुक्रवार को आपा खो बैठे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली की टीम 223 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई। दिल्ली जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी तो आखिरी ओवर में उन्हें 36 रन चाहिए था। बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने लगातार 3 छक्के लगाए लेकिन तभी रिषभ पंत गुस्से में देखे गए। डगआऊट में बैठे पंत तीसरे गेंद को अंपायर द्वारा नो न देने से नराज दिख रहे थे। कहा गया कि गेंद वेस्ट लाइन से ऊपर थी। जबकि अंपायर की गेंद को नो नहीं दिया। पंत इतने गुस्से में दिखे कि उन्होंने बल्लेबाजी कर रहे रोवमैन पॉवेल और कुलदीप यादव को वापस आने का ईशारा कर दिया। यह देखकर माहौल और गर्मा गया।

पंत बार-बार बल्लेबाजों को ग्राऊंड से बाहर आने का ईशारा करते रहे। दोनों बल्लेबाजों जब वापस आ रहे थे तो अंपायरों ने उन्हें रोक दिया। पंत यहां भी नहीं माने। उन्होंने टीम के एक कोच प्रवीण आमरे को भी ग्राऊंड में अपनी बात रखने के लिए भेजा। इसी बीच राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर जो पास ही फील्डिंग कर रहे थे, पंत के पास पहुंचे। दोनों में बातचीत हुई। जिसके बाद पंत मान गए। हालांकि मैच के बाद उन्होंने पूरे घटनाक्रम पर नाराजगी भी जताई। 

मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए जोस बटलर के 116, पडिक्कल के 54, संजू सैमसन के 46 रनों की बदौलत 222 रन बनाए थे। दिल्ली की ओर से खलील अहमद और मुस्तिफिजुर ही एक विकेट निकाल पाए थे। जवाब में खेलने उतरी दिल्ली टीम 207 रन ही बना पाई। दिल्ली को हालांकि आखिरी दो ओवरों तक 37 रन चाहिए थे लेकिन प्रसिद्ध कृष्णा ने 19वें ओवर में एक ही रन दिया। आखिरी ओवर में 36 रन चाहिए था जोकि कंट्रोवर्सी के बाद दिल्ली के बल्लेबाज बना नहीं सके। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News