IND vs BAN : रन आउट होने से बाल-बाल बचे विराट कोहली, ऋषभ पंत ने गले लगकर मांगी माफी, Video

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 12:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कानपुर के ग्रीन पार्क में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के दूसरे टेस्ट में विराट कोहली और ऋषभ पंत के एक खराब कॉल के कारण कोहली रन आउट होने वाले थे। चौथे दिन यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा द्वारा भारत को शानदार शुरुआत दिलाने के बाद पंत को चौथे नंबर पर भेजा। कोहली को पांचवें नंबर पर भेजा गया। 35 वर्षीय कोहली का चेपक टेस्ट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा क्योंकि वे शुरुआती टेस्ट की दोनों पारियों में विफल रहे। 

19वें ओवर की पहली गेंद पर कोहली आसानी से रन आउट हो गए। कोहली ने खालिद अहमद की धीमी गेंद पर टैप किया और एक रन के लिए दौड़ पड़े। पंत भी शुरुआत में क्रीज की और दौड़े लेकिन बाद में अपना फेसला बदल कर पैर पीछे कर लिए। कोहली स्ट्राइकर एंड पर समय पर वापस जाने से चूक गए। हालांकि भाग्य ने उनका साथ दिया और वह आसान रन आउट से बच गए क्योंकि गेंद विकेट्स से नहीं लगी। 

 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कोहली शुरुआत में नाखुश दिखे, लेकिन फिर उन्होंने और पंत ने एक-दूसरे को गले लगाया। आउट से बचने के बाद कोहली ने अपनी पारी 47 रन पर शाकिब के हाथों बोल्ड होकर समाप्त की। बांग्लादेश के 233 रन पर आउट होने के बाद रोहित और जायसवाल ने 3.5 ओवर में पहले विकेट के लिए 55 रन जोड़े। रोहित के 23 रन पर आउट होने के बाद जायसवाल ने पारी को संभाला और 51 गेंदों पर 12 चौकों और दो छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। इसके बाद केएल राहुल ने 68 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम को 285/9 के स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। भारत ने दूसरी पारी में बांग्लादेश को 146 पर रोका और अब जीत के लिए 95 रन की जरूरत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News