CWC19: इंग्लैंड जाएंगे ऋषभ पंत, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मिल सकता है मौका

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2019 - 04:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के बांए हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अंगूठे में चोट के चलते 3 हफ्तों के लिए विश्व कप टीम से बाहर हो गए हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के विकल्प के तौर इंग्लैंड रवाना हो गए हैं। वह बुधवार को यहां पहुंचेंगे। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से एक दिन पहले यहां पहुंच रहे हैं लेकिन जब तक टीम प्रबंधन धवन की बाकी टूर्नामेंट में उपलब्धता को लेकर अंतिम फैसला नहीं करता तब तक ऋषभ पंत को उनके बदले 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया जा सकता है।

ऋषभ पंत को इंग्लैंड जाने के लिए हरी झंडी

PunjabKesari, shikhar dhawan photo, shikhar dhawan image
बीसीसीआई (BCCI) ने कहा है, 'धवन इस समय बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। टीम प्रबंधन के अनुसार कि धवन इंग्लैंड में ही रहेंगे और उनकी चोट पर नजर रखी जाएगी। धवन को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है।' बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को इंग्लैंड जाने के लिए हरी झंडी दे दी है। वह टीम इंडिया (Team India) से जुड़ने के बाद प्रैक्टिस शुरू कर देंगे।

ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने की वकालत

PunjabKesari, shikhar dhawan photo, shikhar dhawan image
इंग्लैंड दौरे पर आए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘टीम प्रबंधन के आग्रह पर ऋषभ पंत को कवर के तौर पर भारत से बुलाया गया है।' ऋषभ पंत ने पिछले एक साल में प्रभावशाली प्रदर्शन किया। उन्होंने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट मैचों में शतक भी लगाए। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने धवन के फिट नहीं हो पाने पर उनकी जगह पंत को टीम में शामिल करने की वकालत की थी।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News