वापसी के लिए जुटे ऋषभ पंत, जिम में पसीना बहाते हुए दिया खास संदेश

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 03:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। पंत कार हादसे के बाद रिकवरी करने में जुटे हुए हैं।  हाल ही में वह अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के सपोर्ट के लिए मैदान में भी नजर आए थे। उनकी हालत में सुधार भी लग रहा था। अब पंत ने एक बार फिर अपने फैंस को जिम में पसीना बहाते हुए राहत की सांस दी है। 

पंत जल्द ही मैदान पर वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वो जिम में नजर आ रहे हैं। अब पंत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के लिए पूरा दम लगा रहे हैं। उम्मीद है कि वह इस साल के अंत तक पूरी तरह से फिट होकर टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे। फिलहाल, पंत ने जिम से एक स्टोरी शेयर कर खास संदेश भी दिया है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा, ''Sports Do Not Build Characters They Reveal It.'' (खेल चरित्र का निर्माण नहीं बल्कि उसे सामने लाने का काम करता है।)

एक्सीडेंट से रिकवकी कर रहे पंत खुद को मैदान से दूर नहीं रख पा रहे हैं।  फैंस पंत को जल्द से जल्द मैदान पर देखना चाहते हैं, तो ऋषभ भी खुद को मैदान से दूर नहीं रख पाते। पंत समय-समय पर स्टेडियम में दिखाई देते हैं।  

गौर हो कि सड़क दुर्घटना के बाद लिगामेंट डैमेज होने के बाद पंत ने सर्जरी करवाई थी। हाल ही में वह दिल्ली के मैच में अरुण जेतली स्टेडियम भी पहुंचे थे। फिलाहल पंत चोटों से उभर रहे हैं और पूरी तरह ठीक होने के बाद रिहैब शुरू करेंगे जिसमें कम से कम उन्हें 6 महीने का समय लगेगा। ऐसे में उनके विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (जून में) सहित वनडे विश्व कप से भी चूकने की पूरी संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News