लक्ष्मण ने भी पंत पर लगाई मुहर, बोले- यह है कल का सुपरस्टार

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 12:37 PM (IST)

जालन्धर : आईपीएल के दूसरे एलिमीनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के मुंह से जीत छिनने वाले रिषभ पंत के फैंस की कतार में अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण भी शुमार हो गए हैं। लक्ष्मण ने दूसरे एलिमीनेटर में पंत की 21 गेंदों में 49 रन की पारी देखकर कहा कि उन्होंने कल का सुपरस्टार छुपा हुआ है। बता दें कि पंत ने इस सीजन कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने महज 16 मैचों में  37.53 की औसत से 488 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से इस सीजन में 3 अर्धशतक भी निकले हैं। 

एक अंग्रेजी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में वीवीएस लक्ष्मण ने कहा- निश्चित तौर पर ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट का भविष्य है। मैंने हैदराबाद के खिलाफ उनकी पारी करीब से देखी है। उन्होंने बेहतरीन तरीके से अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया।  खास तौर पर तेज गेंदबाज बासिल थंपी के खिलाफ उनका प्रदर्शन बेहद अच्छा था। उसने आसानी से चौके-छक्के लगाए। इसको भुलाया नहीं जा सकता।

लक्ष्मण ने इस दौरान पृथ्वी शॉ पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा- पृथ्वी ने एलिमीनेटर मुकाबले में फेयरलैस क्रिकेट खेली और अपनी प्रतिभा का शानदार नमूना पेश किया। वहीं, हैदराबाद द्वारा फाइनल में नहीं पहुंचने पर लक्ष्मण ने साफ कहा कि हम इस बार अपनी बैस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाए। हमारी टीम के जैसी क्षमता थी। लेकिन हम उस अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए।
 

Jasmeet