अभ्यास सत्र में ऋषभ पंत की बल्लेबाजी देख टीम के साथियों का बढ़ रहा मनोबल : रिकी पोंटिंग

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 08:08 PM (IST)

विशाखापत्तनम : दिल्ली कैपिटल्स टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र से पहले अभ्यास सत्र के बाद कहा कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है जिससे टीम का मनोबल भी बढ़ रहा है। दिसंबर 2022 में अपने घर रूड़की जाते समय भयावह कार दुर्घटना के बाद पंत 14 महीने तक क्रिकेट से दूर रहे थे। अब उन्हें बतौर बल्लेबाज और विकेटकीपर खेलने के लिए बीसीसीआई से मंजूरी मिल गई है।

 

पोंटिंग ने कहा कि हमें पिछले साल उसकी कमी खली। पूरे टूर्नामेंट को उसकी कमी खली। ऋषभ टीम में ऊर्जा लेकर आता है। उसके चेहरे पर मुस्कान है और वह अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है जिससे पूरी टीम का मनोबल बढ़ा है। उन्होंने स्वीकार किया कि आईपीएल में दिल्ली के पहले मैच में भले ही 8 दिन बाकी रह गए हैं लेकिन टीम ने अभी लय नहीं पकड़ी है। उन्होंने कहा कि हमने अभी शुरूआत ही की है। हम तुरंत ही सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं आ जाएंगे। अभी पहले मैच के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

 

 

पोंटिंग ने कहा कि हम अभी तक पहले गेम का इतना भी इंतजार नहीं कर रहे हैं। हम कुछ बड़े काम कर रहे हैं। हम बिल्कुल अलग दृष्टिकोण पर काम नहीं कर रहे। जब भी मैं यहां आता हूं तो आईपीएल जीतने की इच्छा के बारे में बात करता हूं। मैं इस वर्ष इसके बारे में और अधिक बात करने जा रहा हूं। मैं चाहता हूं कि लोग पूरी तरह से व्यस्त रहें और यही कारण है कि हम सभी यहां हैं। पोंटिंग बोले- इस टीम को सफलता दिलाना मेरा काम है। हम क्वालिफाई करने के लिए पर्याप्त गेम जीतने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं आईपीएल जीतने की। 
 

Content Writer

Jasmeet