ऊर्वशी रौतेला के लबों पर फिर आया रिषभ पंत का नाम, सुनाया दिल्ली होटल का ‘वो’ किस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 10, 2022 - 09:02 PM (IST)

खेल डैस्क : 2018 में रिषभ पंत और ऊर्वशी रौतेला की डेटिंग की खबरें बेहद आम हो गई थी। कहा गया- ऊर्वशी पंत को बेहद पसंद करती थी। एक वीडियो में ऊर्वशी पंत से अपने प्यार का इजहार करती हुई भी दिखी थी। बताया गया कि ऊर्वशी की इस हरकत के बाद पंत ने उन्हें व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। अब चार साल बाद ऊर्वशी रौतेला खुद इस मुद्दे पर बोली है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पूरी कहानी बताने की कोशिश की है जिसमें कहा गया है कि पंत उनसे मिलने के लिए बेचैन थे। 

ऊर्वशी ने कहा- मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी और उसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, इसलिए मुझे एक फ्लाइट लेनी पड़ी। नई दिल्ली में मुझे पूरा दिन शूटिंग करने थी।

 

 

 

 


करीब 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गई तो मुझे तैयार होना था। और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वे लॉबी में बैठ गए और मेरा इंतजार करने लगे। वे मुझसे मिलना चाहते थे। 

 

 

मैं इतनी थक गई थी कि मुझे नींद आ गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास इतने फोन आए हैं। (हालांकि इस दौरान जब शो होस्ट ने उनसे मि. आरपी की पहचान उजागर करने को कहा तो ऊर्वशी ने विनम्रता से इनकार कर दिया।)

 

 

ऊर्वशी ने कहा- उस दिन जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल दिखे। और मुझे इतना बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। क्योंकि बहुत सारी लड़कियां किसी को इंतजार कराने की परवाह नहीं करती हैं। 

 

 

ऐसे में सम्मान के लिए मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई आएंगे तो हम मिलेंगे। हम मुंबई में मिले और पैप (फोटोग्राफर्स) ने हमें घेर लिया और दूसरे दिन यह बड़ी खबर बन गई।

 

मैं इसमें बहुत कुछ नहीं जोड़ूंगी, लेकिन सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि दूसरे व्यक्ति को सम्मान देना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मीडिया छोटी से छोटी चीज को भी बढ़ा-चढ़ाकर पेश करता है और इसे पूरी तरह से बर्बाद कर देता है।

Content Writer

Jasmeet