हार के बाद बोले ऋषभ पंत- यह काफी निराशाजनक रहा

10/11/2021 12:13:07 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पहले क्वालिफायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ना। इस मैच में दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की अर्धशतकीय पारियों के बदौलत चेन्नई को 173 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करने आई चेन्नई की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस जल्दी आउट हो गए। इसके बाद गायकवाड़ और उथप्पा के बीच शतकीय साझेदारी हुई जिसने जीत की नींव रखी। अंत में धोनी ने आकर चेन्नई की टीम को मैच जिता दिया और टीम को फाइनल में पहुंचा दिया।

हार के बाद दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत निराशाजनक रहा है। मेरे पास इस समय शब्द नहीं है कि मैं क्या महसूस कर रहा हूं। हम सिर्फ एक चीज कर सकते हैं वह अपनी गलतियों को पहचानें और अगले मैच की तरफ बढ़े। मुझे लगता है कि टॉम कर्रन ने इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की पर आखिरी ओवर हमारे पक्ष में नहीं गया।

पंत ने आगे कहा कि मुझे लगता है जिस गेंदबाज का दिन शानदार गया हो उसे ही आखिरी ओवर देना चाहिए। हमने अच्छा स्कोर बनाया था पर उन्होंने पावरप्ले का अच्छा फायदा उठाया और हम उनके विकेट नहीं ले पाए। जो मैच हारने का अंतर बना। बतौर एक क्रिकेटर हम अपनी गलतियों  को सुधारें। इस मैच से हम सीखेंगे और अगले मैच के लिए आगे बढ़ेंगे। उम्मीद है कि हम अगला मैच जीतेंगे और फाइनल खेलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News