टीम इंडिया की जर्सी में दिखे ऋषभ पंत, बीसीसीआई ने जारी की स्पैशल वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 11:55 PM (IST)

नई दिल्ली : क्रिकेट प्रशंसक लंबे समय से स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। इसी दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी प्रशंसकों की मांग को देखते हुए एक वीडियो जारी की है जिसमें स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज फिर से नीली जर्सी पहने दिख रहा है।


बीसीसीआई ने मंगलवार को एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपने प्रशंसकों को एक संदेश के साथ नीली जर्सी में अपने नए लुक की झलक देते दिखाई दे रहे हैं। एक कार दुर्घटना के कारण क्रिकेट से करीब 15 महीने दूर रहे पंत ने पेशेवर क्रिकेट में जोरदार वापसी की और आईपीएल 2024 में 40.54 की औसत और 155.40 की स्ट्राइक-रेट से 446 रन बनाए। उन्होंने हालिया इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीज़न के दौरान विकेट के पीछे 16 कैच भी लपके।


भारत अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ न्यूयॉर्क के नवनिर्मित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में करेगा। इस बीच, भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे प्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर मुकाबला 9 जून को होगा। वे बाद में अपने ग्रुप ए मैच खत्म करने के लिए टूर्नामेंट के सह-मेजबान यूएसए (12 जून) और कनाडा (15 जून) से खेलेंगे।

भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल , अर्शदीप सिंह, जसप्रित बुमरा और मोहम्मद सिराज।
रिजर्व: शुबमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और अवेश खान।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News