ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो, चहल ने कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 09:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने आखिरी टेस्ट मैच में शानदार पारी खेलते हुए भारतीय टीम को मैच जीता दिया। इस जीत के साथ पंत की बल्लेबाजी की खूब तारीफ हुई। ब्रिसबेन गाबा के मैदान में जिस तरह से पांचवे दिन संयम और अक्रामक खेल दिखाया उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन पंत को सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उनकी फोटो पर कमेंट करके उन्हें ट्रोल कर दिया।


    
ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी टीशर्ट पर मशहूर कार्टून करैक्टर टॉम की फोटो बनी हुई है। पंत ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा कि क्या आप इसे मशहूर कार्टून को जानते हो। लेकिन अपने सेंस ऑफ ह्यमूर के लिए जाने जाने वाले स्पिनर युजवेंद्र चहल कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने पंत की फोटो पर कमेंट करते हुए ट्रोल कर दिया। चहल ने लिखा कि किसे तुम्हे या टॉम को।

यही नहीं अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान ने भी पंत को उनकी इस फोटो को लेकर ट्रोल किया है। राशिद खान ने पंत की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैंने तुम दोनों को बहुत बार देखा है। चहल और राशिद के इस कमेंट की उम्मीद पंत को नहीं थी लेकिन वह अपनी इस फोटो के कारण सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहें हैं। 

लगातार ट्रोल होने के कारण पंत ने तुरंत अपने कैप्शन को बदल दिया। पंत ने अपने कैप्शन को बदलते हुए दोबारा लिखा कि आप में से कितने लोगों ने मेरी टीशर्ट पर बने कार्टून के देखा है। चहल और राशिद खान के इस तरह ट्रोल होने के कारण पंत को अपना कैप्शन दोबारा लिखना पड़ा। 

Raj chaurasiya