ऋषभ पंत ने फॉर्म में लौटने के बाद की आलोचकों की बोलती बंद, कही यह बड़ी बात

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 01:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कई महीनों से अपनी खराब बल्लेबाजी से आलोचना झेल रहे टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विंडीज के खिलाफ अपने फार्म का लाजवाब प्रदर्शन दिखाया और अपने आलोचकों की बोलती बंद की। ऐसे में मैच खत्म होने के बाद ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी के ऊपर प्रतिक्रिया दी। 

ऋषभ पंत की अपनी बल्लेबाजी पर प्रतिक्रिया 


दरअसल मैच खत्म होने के बाद ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा, 'जब श्रेयस और मैं बल्लेबाजी कर रहे थे, हमारा उद्देश्य साझेदारी करना था और 40वें ओवर तक बने रहना था।क्योंकि 50 ओवर के खेल में तो हम अंत में अच्छा स्कोर कर सकते हैं।' पंत ने आगे अपने नेचुरल खेल को लेकर कहा कि 'कुछ भी नहीं है जिसे नेचुरल खेल कहा जाता है और हमें टीम की मांगो के अनुसार खेलना होगा। अच्छे खिलाड़ी वे होते हैं जो टीम की स्थिति की मांग के अनुसार खेलते हैं।' 

ऋषभ पंत ने टीम को संकट से निकाला


आपको बता दें कि भारतीय टीम की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और केेएल राहुल की पहले वनडे में फ्लाॅप साबित हुई। वही टीम के कप्तान विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर पाए। हालांकि तीनों सीनियर खिलाड़ियों के आउट होने के बाद सारा जिम्मेदारी युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत पर आ गई। इन दोनों बल्लेबाजों ने अपने बल्ले के दम पर कुछ समय के लिए टीम को संकट से  जरूर निकाला। हालांकि इन दोनों का विकेट अचानक की गिर गया। जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। टीम ने चेन्नई की पिच पर 20 से 30 रन कम बनाए।

neel