ऋषभ पंत ने बताया- किस भारतीय बल्लेबाज के साथ खेलना करते हैं सबसे पसंद

punjabkesari.in Wednesday, Jul 15, 2020 - 12:43 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का कहना है कि अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के साथ बल्लेबाजी करना उन्हें बेहद पसंद हैं। पंत ने स्वीकार किया कि उन्हें अक्सर एक-साथ बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन जब भी वह ऐसा करते हैं, तो वह इसका फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। बता दें कि पंत को धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखा जाता है। लेकिन अच्छा प्रदर्शन न करने के चलते केएल राहुल को पंंत की जगह विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी दे दी गई थी। पंत ने कहा- धोनी के साथ नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर रहना उन्हें बेहद पसंद किया। धोनी उच्च दबाव वाले मैचों में अच्छा खेलते हैं।

Rishabh Pant told- Which batsman he likes to be on non-strike end
पंत ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा- मेरा पसंदीदा बल्लेबाजी साथी माही भाई (धोनी) है लेकिन मुझे उनके साथ अक्सर बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिलता। अगर आप उनके साथ खेलते हैं तो निश्चित रहें। वह आपको योजना बताएंगे। आपको बस उसकी अगुवाई का पालन करना होता है। पंत ने कहा- धोनी का जिस तरह से दिमाग काम करता है, वह अविश्वसनीय है।

Rishabh Pant told- Which batsman he likes to be on non-strike end

पंत ने यह भी कहा कि उन्हें टीम में वरिष्ठ बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है। कप्तान विराट कोहली और सफेद गेंद के उपकप्तान रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए पंत ने कहा कि मैदान पर उनके साथ उनकी एक अलग केमिस्ट्री है।

Rishabh Pant told- Which batsman he likes to be on non-strike end

मुझे विराट भाई और रोहित भाई के साथ बल्लेबाजी करने में भी मजा आता है... जब भी आप इनमें से किसी भी सीनियर के साथ बल्लेबाजी करते हैं, तो यह एक अलग अनुभव होता है। आप उनके साथ मस्ती करते हैं ... आपको पता चलता है कि उनका दिमाग कैसे काम करता है। यह एक अलग रसायन विज्ञान है। यहां तक कि (श्रेयस) अय्यर और आईपीएल में शिखा भाई (शिखर धवन) के साथ भी ऐसा ही होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News