एक्सरसाइज बाइक पर पसीना बहाते नजर आए ऋषभ पंत, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2023 - 05:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले साल दिसंबर में हुए भीषण कार एक्सीडेंट के बाद से टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। पंत पिछले 9 महीने से अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं, लेकिन बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ठीक हो रहे हैं। पंत को हाल ही में बेंगलुरु में एक अभ्यास मैच में बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट के मैदान पर वापस देखा गया था। अब दिल्ली के विकेटकीपर ने एक्सरसाइज बाइक पर अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है। 

पंत ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'पकड़, मोड़, चप्पू, केवल अच्छे वाइब्स।' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऋषभ पंत के अधिकांश प्रशंसक उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर जल्द ही वापसी की कामना कर रहे हैं। दुर्घटना के बाद उनके मीडियल कोलेटरल लिगामेंट का ऑप्रेट हुआ और वह लम्बी रिकवरी के बाद रिहैब के लिए एनसीए चले गए जहां वह तेजी से ठीक हो रहे हैं। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 21 जुलाई को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पंत की प्रगति पर आशाजनक अपडेट दिया। पंत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में नेट्स पर कीपिंग फिर से शुरू कर दी है। 4 अगस्त को एनसीए की हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि पंत अब दर्द से मुक्त हैं और अपने जबरदस्त बल्लेबाजी अभ्यास में वापस आ गए हैं और 140 किमी प्रति घंटे से अधिक की गेंदों को आसानी से संभाल रहे हैं। 

Content Writer

Sanjeev