ऋषभ पंत मैच से पहले इस एक्ट्रेस के साथ गए डिनर डेट पर, पांड्या से भी जुड़ चुका है नाम

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 06:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई में खेले गए तीसरे और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने 67 रन से जीत हासिल कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। मैच के बाद से ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर खबरें चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच से एक रात पहले भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज पंत और उर्वशी के डिनर डेट पर जाने की बात सामने आई है। 

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला डिनर डेट

PunjabKesari, rishabh pant photo, rishabh pant image

जानकारी के मुताबिक उर्वशी भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच के एक रात पहले यानि 10 दिसम्बर को पंत के साथ मुंबई के एस्टेला गई। दोनों करीब 11 बजे यहां पहंचे जिसके बाद दोनों ने एक साथ डिनर किया। हालांकि फाइनल मैच में पंत जीरो पर आउट हो गए लेकिन भारतीय ओपनरों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) सहित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी की बदौलत टीम जीतने में कामयाब रही। अब उर्वशी को टीम के लिए किसी लकी चार्म के तौर पर भी देखा जा रहा है। 

उर्वशी रौतेला का नाम हार्दिक पांड्या के साथ

PunjabKesari, urvashi rautela photo, urvashi rautela images, urvashi rautela pic

ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी का नाम किसी क्रिकेटर के साथ सामने आया है। इससे पहले भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ भी उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थी लेकिन नताशा स्टैंकोविक के साथ फोटोज और डेटिंग की खबरों के बाद ये अफवाहें सिर्फ अफवाहें मात्र ही रह गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News