ऋषभ पंत करेंगे वापसी, BCCI सूत्र ने बताया लौटने का वक्त

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 12:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज-विकेटकीपर ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में एक सड़क हादसे में चोटिल हो गए थे। चोटें लगने की वजह से वह कुछ महीनो से क्रिकेट से से दूर है, इसी वजह से वह आईपीएल 2023 सीजन में भी भाग नहीं ले सके। आपको बता दें की इंग्लैंड में होने वाला वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल खेलने की भी कम संभावना है।

क्या पंत करेंगे वापसी?
बीसीसीआई स्रोत ने कहा, "चलिए साफ कर दें कि पंत की एक से अधिक सर्जरी कभी नहीं हुई थी, जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था। दूसरी सर्जरी के बारे में बहुत चिंता थी। उनकी हर चोट पर निगरानी की गई थी। भाग्यशाली रूप से, उनकी प्रगति उम्मीद से अच्छी रही है। यह उनके लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है। इसका अर्थ ये हो सकता है कि उनकी कमबैक पहले से जल्द संभव हो सकती है।" आपको बता दें की उनकी रिकवरी की हो रही है और मैदान पर उनकी वापसी उम्मीद से पहले हो सकती है। 

पंत की स्वास्थ्य जानकारी के अनुसार, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट ने बताया है कि पंत को अब अपने दाएं घुटने पर एक और सर्जरी करवाने की आवश्यकता नहीं होगी। कार दुर्घटना के बाद इस क्रिकेटर को काफी मेजर सर्जरी से गुजरना पड़ा था। कुछ दावों के अनुसार, दूसरी सर्जरी भी हो सकती थी। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर और विकेटकीपर के स्वास्थ्य सुरक्षा की टीम पंत द्वारा पिछले चार महीनों में की गई रिकवरी से संतुष्ट हैं। इसके बाद, दूसरी सर्जरी को पिछले सप्ताह में खारिज कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News