''लव यू रोहित शर्मा'', पत्नी रितिका ने शादी की सालगिरह पर लिखा दिल छूने वाला नोट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 13, 2023 - 02:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेश ने बुधवार 13 दिसंबर को अपनी शादी की सालगिरह पर भारतीय क्रिकेटर के लिए एक नोट लिखा। रितिका ने भारतीय क्रिकेटर में एक 'दोस्त' मिलने पर अपनी खुशी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रोहित शर्मा और रितिका सजदेश ने 2015 में शादी के बंधन में बंधे और उनकी बेटी समियारा 30 दिसंबर को 5 साल की होने वाली है। 

रितिका सजदेह ने कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'उस लड़के के लिए जिसने मेरी जिंदगी में आने के दिन से ही बदलाव ला दिया?? मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा कॉमेडियन, मेरा पसंदीदा इंसान और मेरा घर होने के लिए धन्यवाद। आपके साथ जीवन जादू से कम नहीं है। लव यू रोहित शर्मा।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh)

वर्ल्ड कप 2023 के बाद रोहित शर्मा अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर पर छुट्टियां मना रहे थे। भारतीय कप्तान ने फाइनल हारने की निराशा के बाद सुर्खियों से दूर रहने और अपने करीबी लोगों से सांत्वना पाने का फैसला किया। विश्व कप फाइनल के बाद रोहित शर्मा ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से लंबा ब्रेक लिया है। वह घरेलू मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे और दक्षिण अफ्रीका दौरे के मौजूदा व्हाइट-बॉल लेग में भी नहीं खेल पाए थे। रोहित शर्मा 26 दिसंबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला में प्रतिस्पर्धी एक्शन में वापसी करेंगे। 

Content Writer

Sanjeev