लिएंडर पेस पर घरेलू हिंसा के आरोप साबित, पूर्व साथी रिया पिल्लई ने दी थी शिकायत

punjabkesari.in Friday, Feb 25, 2022 - 06:18 PM (IST)

मुंबई : मजिस्ट्रेट अदालत ने टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस को अपनी पूर्व साथी रिया पिल्लई के खिलाफ घरेलू हिंसा करने का दोषी माना है। मॉडल-अभिनेत्री रिया पिल्लई ने 2014 में लिएंडर पेस के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। अदालत ने लिएंडर पेस को रिया पिल्लई को 1 लाख रुपए के मासिक रखरखाव के अलावा 50,000 रुपए का मासिक किराया देने का निर्देश दिया। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोमलसिंह राजपूत ने यह ऑर्डर जारी किए हैं। 

रिया पिल्लई ने 2014 में घरेलू हिंसा कानून के तहत अदालत का दरवाजा खटखटाया था। अपनी शिकायत में रिया ने कहा था कि वह 8 साल से लिएंडर पेस के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं। उसने दावा किया था कि लिएंडर पेस ने उनका मौखिक, भावनात्मक और आर्थिक शोषण किया। मजिस्ट्रेट ने अपने आदेश में कहा है कि यह साबित होता है कि पेस ने घरेलू हिंसा की।

पेस को रिया पिल्लई को 1 लाख के मासिक रखरखाव के अलावा, 50,000 का मासिक किराया भी देना होगा। अदालत ने कहा कि अगर वह अपने साझा निवास (बांद्रा में) में रहना जारी रखती है, तो वह मौद्रिक राहत के लिए हकदार नहीं होगी। 

बता दें कि लिएंडर पेस इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा के साथ दिख रहे हैं। बीते साल ही पेस ने किम के साथ एक बीच पर कुछ फोटोज  शेयर की थी। 

Content Writer

Jasmeet