रोड सेफ्टी : युवराज सिंह ने फिर लगाए 6 छक्के, इतनी गेंदों में ही जड़ दिया अर्धशतक

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 09:39 PM (IST)

नई दिल्ली : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी-20 के दौरान इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेल रहे युवराज सिंह ने एक बार फिर से हिटिंग का बड़ा सबूत दिया है। दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ खेले गए मैच में युवराज सिंह ने महज 22 गेंदों में 52 रन बनाकर अपनी टीम को 20 ओवरों में 200 रनों से पार लगा दिया। खास बात यह रही कि युवराज ने पारी के दौरान 2 चौके और 6 छक्के भी जड़े। यानी 52 रनों में से 44 रन चौके-छक्कों के साथ।

दिला दी ब्रॉड की याद
युवराज ने पारी के 18वें ओवर में एक बार फिर से अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का सबूत दिया। दक्षिण अफ्रीका के जेंडर डी बु्रयन जब गेंदबाजों के लिए आए तो उन्होंने उनकी ओवर में चार लगातार छक्के जड़े। उन्होंने सभी को एक बार फिर से ब्रॉड की याद दिला दी। 

ऐसे लगाए लंबे सिक्स


17.1 : धीमी गेंद। युवराज ने रोक ली।
17.2 : फिर से धीमी गेंद। युवराज ने इसे पहचाना और पुल मारा। 6 रन।
17.3 : फुल लैंथ गेंद को युवराज ने सीधा मारा जोकि साइटस्क्रीन पर लगा। 6 रन।
17.4 : लैंथी गेंद को युवराज ने पहचाना। और लॉन्ग ऑन की ओर शॉट लगाया। 6 रन।
17.5 : फिर से धीमी गेंद। युवराज ने डीप ओवर लॉन्ग ऑन की ओर शॉट लगाया। 6 रन।

यहां किस्मत ने साथ दिया
पहली पारी खत्म होने के बाद युवराज ने कहा- यह बुरा नहीं था। जब आपको अच्छा समय होता है तो 6 में 6 होते हैं लेकिन अब यह 4 में 4 है। मैं ड्रॉप भी हुआ तो यहां किस्मत ने भी साथ दिया। भारतीय टीम जिस तरह इंगलैंड से  पहला टी-20 मैच हारी है उससे सोचता हूं कि मैं टीम में वापसी कर लूं। मजाक कर रहा हूं। मैं खुश हूं जिस तरह गेंद को हिट कर  पाया। यहां के दर्शक काफी अच्छे हैं।

Content Writer

Jasmeet