रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 भारत में इन चार स्थानों पर खेली जाएगी

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 02:42 PM (IST)

नई दिल्ली : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज जिसमें क्रिकेट के दिग्गज खेलते हुए नजर आएंगे, इस साल भारत में चार स्थानों पर खेली जाएगी। सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में पुष्टि की गई है कि कि टूर्नामेंट चार स्थानों पर खेला जाएगा और आयोजक फरवरी के अंतिम सप्ताह में टूर्नामेंट शुरू करना चाहते हैं। 

सूत्र ने कहा, हां, हम टूर्नामेंट को चार स्थानों हैदराबाद, विशाखापत्तनम, लखनऊ और इंदौर में आयोजित करना चाहते हैं। लखनऊ में मैच 10 मार्च के बाद ही होंगे क्योंकि तब तक उत्तर प्रदेश में चुनाव खत्म हो जाएंगे।" सूत्र ने कहा, अभी हम फरवरी और मार्च के बीच टूर्नामेंट का मंचन करना चाह रहे हैं। हम इसे फरवरी के अंतिम सप्ताह में शुरू करना चाहते हैं और फाइनल मार्च के अंतिम सप्ताह तक हो जाएगा। 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के उद्घाटन संस्करण में भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमों ने भाग लिया। इन देशों के क्रिकेट दिग्गजों ने पिच पर शानदार प्रदर्शन दिखाया और यह भारत के दिग्गज थे जिन्होंने सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में टूर्नामेंट का उद्घाटन संस्करण जीता। पिछले सीजन में इरफान पठान, तेंदुलकर, युसूफ पठान और युवराज सिंह सभी ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के लिए ड्रेसिंग रूम साझा किया था। टूर्नामेंट रायपुर में खेला गया था। पिछले सीजन के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से हराकर टूर्नामेंट जीत लिया था। 

Content Writer

Sanjeev