कोरोना वायरस के खतरे से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज हुई रद्द, फैंस को लगा बड़ा झटका

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 10:03 AM (IST)

मुंबई: सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा जैसे महान खिलाड़ियों की मौजूदगी वाली रोड सेफ्टी विश्व सीरीज (Road Safety World Series) को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है। आयोजकों ने बताया कि खिलाड़ियों और लोगों की सुरक्षा को देखते हुए श्रृंखला रद्द कर दी गई है।  

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के बचे मैच कब होंगे 


मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, ‘लोगों की सुरक्षा को देखते हुए और स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी परामर्श के बाद आयेाजकों ने बचे हुए मैचों को बाद में किसी और तारीखों में कराने पर सहमति जतायी है।' बयान के अनुसार, ‘ये मैच तब खेले जाएगे तब इन्हें आयोजित कराने के लिए समय सही होगा, जब यात्रा संबंधित और लोगों के इकट्ठा होने पर कोई रोक नहीं होगी। इंडियन लीजेंड्स टीम के कप्तान तेंदुलकर ने कहा कि परिस्थितियों को देखते हुए टूर्नामेंट को फिलहाल रोकना सही कदम है। 

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज फिलहाल रद्द


उन्होंने कहा, ‘इस श्रृंखला को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने के लिये कराया जा रहा था, यह फैसला करना निराशाजनक है लेकिन सही कदम है। हम उम्मीद और प्रार्थना करते हैं कि कोरोना वायरस का फैलना रूक जाए।' आयोजकों ने पुणे में गाहुंजे के एमसीए स्टेडियम में होने वाले मैचों को भी नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया था। इससे पहले इन्हें खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया था लेकिन फिलहाल इन्हें रद्द कर दिया गया है। महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस के 10 मामले सामने आए हैं। 

neel