विम्बलडन Semifinal में पहुंचने की उम्मीद नहीं थी रॉबर्टो को, कैंसिल हुई शादी की बैचलर पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 06:12 PM (IST)

जालन्धर : विम्बलडन 2019 के सैमीफाइनल मुकाबले में पहुंचने वाले स्पेन के रॉबर्टो बोटिस्टा एगुट के बारे में एक रोचक तथ्य सामने आया है। बताया जा रहा है कि रॉबर्टो को उम्मीद नहीं थी कि वह टूर्नामेंट के सेमीफाइनल तक पहुंच जाएंगे। इसलिए उन्होंने इन दिनों में अपनी शादी की बैचलर पार्टी रखी हुई थी। रॉबर्टो को सैमीफाइनल में पहुंचने पर अब अपनी बैचलर पार्टी रद्द करने पड़ी है। उधर, रॉबर्टो द्वारा बैचलर पार्टी  कैंसिल करने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई लोगों ने इसपर जमकर मजे लिए।

रॉबर्टो ने इस बात का खुलासा सैमीफाइनल मुकाबला हारने के बाद किया था। रॉबर्टो का कहना था कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह विम्बलडन के सैमीफाइनल में पहुंच जाएंगे इसके लिए उन्होंने इन्हीं दिनों में अपनी शादी से पहले बैचलर पार्टी का आयोजन रखा था। अब उन्हें सब कैंसिल करना पड़ेगा।

वहीं, रॉबर्टो के इस खुलासे के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी गर्लफ्रैंड की कुछ तस्वीरें वायरल हो गईं। एना बोदी टोर्टोसा नामक यह लड़की लंबे समय से रॉबर्टो को डेट कर रही हैं। एना ईस्ट स्पेन के बुरैना इलाके में रहती है जोकि वैलेंसिया से करीब 60 किलोमीटर दूर है।
देखें एना की फोटोज-

रॉबर्टो और एना बचपन के दोस्त हैं। इस साल नवंबर में उनकी शादी होनी है।  रॉबर्टो ने सेमीफाइनल मुकाबला हारने के बाद कहा कि इस समय मुझे होमटाऊन इबीजा में होना चाहिए था। हमने वहां सारा इंतजाम कर रहा था। मेरे दोस्त सभी वहीं पहुंचे हुए हैं। लेकिन अब मुझे बेहतर महसूस हो रहा है कि मैं लंडन में ही हूं।

Jasmeet