बोपन्ना और वेसेलीन दूसरे दौर में बाहर

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 08:18 PM (IST)

लंदनः भारत के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और उनके जोड़ीदार फ्रांस के एडवर्ड रोजर वेसेलीन विंबलडन टेनिस चैंपियनशिप के दूसरे दौर में शुक्रवार को रिटायर्ड होकर बाहर हो गए। बोपन्ना और वेसेलीन ने आस्ट्रेलियाई जोड़ी एलेक्स डी मिनोर और आस्ट्रेलिया के जॉन मिलमैन को पहले दौर में एक घंटे 29 मिनट में 6-2 6-2 6-4 से हराया। 

दूसरे दौर में बोपन्ना और वेसेलीन का डेनमार्क के फ्रेडरिक नीलसन और ब्रिटेन के जो सेलिसबरी से मुकाबला था लेकिन एक घंटे 45 मिनट में 4-6 6-7 1-2 से पिछडऩे के बाद उन्होंने मैच छोड़ दिया। इससे पहले श्रीराम बालाजी और विष्णु वर्धन की भारतीय जोड़ी ने पहले दौर के मुकाबले में न्यूजीलैंड के मार्कस डेनियल और हॉलैंड के वेस्ली कूलहॉफ को दो घंटे 21 मिनट में 7-6, 6-4, 7-6 से हराया। 

विष्णु और बालाजी दूसरे दौर में जापान के बेन मैकलेक्लेन और जर्मनी के जान लेनार्ड स्ट्रफ से भिड़ेंगे। भारत के जीवन नेदुनजेझियन और उनके जोड़ीदार अमेरिका के ऑस्टिन क्राईजेक पहले दौर में हार कर बाहर हो गए हैं। दिविज शरण और उनके जोड़ीदार न्यूजीलैंड के आर्टेम सिताक दूसरे दौर में पहुंच गए हैं जबकि पूरव राजा और उनके जोड़ीदार फ्रांस के फैब्रिस मार्टिन पहले राउंड में मैराथन संघर्ष में हारकर बाहर हो गए। 
 

Punjab Kesari