ट्रेंट बोल्ट ने रोहित और हार्दिक की फिटनेस को लेकर दी बड़ी अपडेट, कही यह बात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 04:48 PM (IST)

अबुधाबी : मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट कप्तान रोहित शर्मा और आलराउंडर हार्दिक पंड्या के टीम के गुरुवार को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में खेलने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं लेकिन उन्होंने कहा कि दोनों की स्थिति पहले से काफी बेहतर है। रोहित घुटने में दर्द और हार्दिक मामूली चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नहीं खेल पाए थे जिसमें कीरोन पोलार्ड ने टीम की अगुवाई की थी। 

बोल्ट ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच से पहले कहा कि वे दोनों बहुत अच्छी स्थिति में हैं। जहां तक उनके अगले मैच में खेलने की बात है तो मैं पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकता लेकिन प्रतिदिन उनकी फिटनेस में सुधार हो रहा है। निश्चित तौर पर वे दोनों मुंबई के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और हम जल्द से जल्द उनकी टीम में वापसी चाहते हैं।

बोल्ट ने कहा कि चेन्नई के खिलाफ पहले मैच में रोहित की बहुत कमी खली लेकिन उन्होंने इस स्टार सलामी बल्लेबाज को विश्राम देने के टीम प्रबंधन के फैसले का बचाव किया।  उनके अनुभव और इस प्रारूप में प्रदर्शन को देखते हुए उनकी बहुत कमी खली लेकिन आगे काफी क्रिकेट खेली जानी है और इसलिए उनकी शत प्रतिशत फिटनेस सुनिश्चित करने के लिये यह सही फैसला था। 

Content Writer

Raj chaurasiya