शाकिब के मसले पर रोहित हुए मजाकिया, पत्रकारों से कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 08:47 PM (IST)

नई दिल्ली : विराट कोहली की अनुपस्थिति में टीम इंडिया के कप्तान बने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बांगलादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले पत्रकारों से रूबरू हुए। रोहित इस दौरान काफी मजाकिया लहजे में दिखे। उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों का जवाब ह्यूमर के साथ दिया। दरअसल, पत्रकार वार्ता के दौरान एक सवाल शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) पर भी आया। क्योंकि शाकिब वाले केस में कहीं न कहीं धोनी और रैना का भी नाम सामने आ रहा है, ऐसे में पत्रकारों के सवाल शुरू करते ही रोहित ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने मजाकिया लहजे में मैं आईसीसी (ICC) नहीं हूं, बोलकर मामला दबा दिया।  

धोनी पर बोले रोहित शर्मा - आप लोग ही ये चीजें बनाते हो


रोहित ने इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के भविष्य पर चल रहे विवाद पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा- इन दिनों इसके बारे में कुछ सुनने को नहीं मिल रहा। आप लोग ही ये चीजें बनाते हो। रोहित ने इस दौरान अपनी शानदार फॉर्म पर बात करते हुए कहा कि  मैं हमेशा बेहतर करने का प्रयास करता हूं और मैं रूकने के बारे में नहीं सोचता। मेरा काम प्रदर्शन करते रहना है और मैं इसे ऐसे ही देखता हूं। भले ही यह बांग्लादेश के खिलाफ हो या फिर उसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ और फिर जब हम न्यूजीलैंड जायेंगे तब। 

कप्तानी पर बोले रोहित शर्मा - कई फैसले हमारे हाथ में नहीं

रोहित शर्मा ने परिस्थितियों की मांग के हिसाब से कप्तान बनने पर कहा- कई चीजें (कप्तानी संबंधित फैसले) हमारे हाथ में नहीं है। चाहे आप एक मैच में कप्तान हों या फिर 100 मैच में, यह सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि जब हम बड़े हो रहे थे, तो देश के लिए खेलने की बात सबसे अहम थी। मैंने टीम की कप्तानी की और इसका अनुभव अच्छा रहा है। मैं इसके बारे में नहीं सोचता कि मुझे कितने समय के लिए कप्तान बनाया जाना चाहिए। जब भी मुझे टीम की कप्तानी करने का मौका मिलेगा, मैं इसका लुत्फ उठाऊंगा और सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करूंगा। 

Jasmeet