शॉपिंग करने पहुंचे रोहित शर्मा को आई पत्नी की याद, कहा- बिन घरवाली काहे की खरीदारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 01:53 PM (IST)

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): इसमें कोई दोराय नहीं कि शॉपिंग करना कोई बच्चों का काम नहीं। इसमें खासतौर पर महिलाओं को ही महारत मानी जाती है और इसकी वजह भी सभी बखूबी जानते हैं। वहीं वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी वनडे मैच से पहले फुर्सत के पलों में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा शॉपिंग करने निकले। रोहित शॉपिंग करने तो पहुंच गए, थोड़ा बहुत खरीदारी भी की, लेकिन इस दौरान उनको रह-रहकर अपनी पत्नी की याद खूब आई और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया, जिससे आप सब भी सहमत होंगे, तो चलिए देखिए, आखिर रोहित शर्मा ने क्या कहा।

रोहित ने सोशल मीडिया पर डाली फोटो, लिखा- अकेले शॉपिंग मतलब आपदा

हुआ यूं कि टीम इंडिया के ‘द हिटमैन’ रोहित शर्मा फुर्सत के पलों में वेलिंगटन की एक सुपरमार्केट में शॉपिंग करने पहुंचे। यहां खरीदारी के दौरान उनको अपनी पत्नी रितिका की खूब याद आई। इतनी याद कि उन्होंने शॉपिंग करते की अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर डाली।

इस तस्वीर के साथ रोहित ने लिखा, “पत्नी के बिना सुपर मार्केट में खरीदारी करना एक तरह से आपदा ही है और मैं इस वक्त उनको बहुत याद कर रहा हूं”। इस फोटो को अब तक करीब 7 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि रोहित की पत्नी रितिका ने हाल ही में बेटी समायरा को जन्म दिया है, जिसके चलते वो इन दिनों न्यूजीलैंड दौरे पर गए अपने पति रोहित शर्मा के साथ नहीं हैं।

रोहित शर्मा की पोस्ट पर उनके फैन्स ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रियाएं

इससे पहले भी रोहित ने रितिका के साथ पोस्ट की थी फोटो, लिखा था- मिस माई एंजल रितिका

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित शर्मा के लिए आई थी खुशख़बरी, सीरीज छोड़ लौटे थे घर

Atul Verma