रोहित की बेटी ने की जमप्रीत बुमराह के एक्शन की नकल, Video ने मचाई धूम

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 10:48 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत में कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लाकॅडाउन कर दिया है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। वही टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी घर में रहकर अपना टाइम अपनी फैमिली के साथ स्पेंड कर रहे है। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा शर्मा (Samaira Sharma) ने बुमराह की गेंदबाजी एक्शन की नकल कर गेंद फेंकी। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल है।

रोहित शर्मा की बेटी समायरा का वीडियो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I think she does it better than me @rohitsharma45 @ritssajdeh ! I can safely say I am a bigger fan of hers than she is of me. 😇

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on Apr 3, 2020 at 1:41am PDT

दरअसल, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने समायरा का ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर करती है रोहित शर्मा और रितिका सजदेह! मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि मैं उसकी तुलना में उसका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।..वही इस वीडियो में रोहित की पत्नी रितिका ने कहा- बताओ बुम-बुम कैसे गेंद फेंकते हैं। इसके बाद समायरा अपना हाथ ऊपर करके बुमराह की गेंदबाजी की कॉपी करने की कोशिश करती हैं। 

ऋषभ पंत का रोहित शर्मा को चैलेंज


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले इन्स्टाग्राम में जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा लाइव थे और बार कर रहे थे। इसी बीच ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा को चैलेंज देते हुए कहा की इस बार देखते हैं की कौन ज्यादा लंबा छक्का मारता है। जिसका जवाब देते हिटमैन ने अपने अंदाज में देते हुए कहा की अभी पंत को टीम में आयें एक साल हुआ है और वो मुझे छक्के मारने को लेकर चैलेंज कर रहा है।

 

neel