भारतीय टीम को लेकर रोहित ने किया ट्वीट, अमिताभ बच्चन ने भी जताई सहमति

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 03:25 PM (IST)

नई दिल्लीः एजबेस्टन में इंग्लैंड से पहला टेस्ट मैच गंवा चुकी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने लाॅर्ड्स टेस्ट के लिए टीम में दो बदलाव किए। शिखर धवन की जगह चेतेश्वर पुजारा को और उमेश यादव की जगह कुलदीप यादव को शामिल किया। टेस्ट सीरीज में खराब बल्लेबाजी के कारण भारतीय बल्लेबाज लगातार फैंस के निशाने पर आ रहे हैं। इस बीच अपनी टीम का साथ देते हुए रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया है, जिससे अमिताभ बच्चन भी सहमत हैं।

रोहित ने ट्विटर पर लिखा, ''आप यह याद रखिए कि इन्हीं खिलाड़ियों ने हमें टेस्ट में नंबर वन टीम बनाया। खिलाड़ियों पर भरोसा रखिए, ये जरूर वापसी करेंगे। आखिर ये हमारी टीम है।'' इसके बाद कई यूजर्स ने अपनी-अपनी राय दी। आपको बता दें कि रोहित शर्मा पहले तीन मैचों के लिए टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है और आने वाले दो मैचों में उन्हें मौका दिया जा सकता है। टेस्ट टीम में रोहित मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं। 

रोहित ने वनडे और टी-20 में उन्होंने ओपनिंग करते हुए अपनी पहचान कायम की है। इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन अभी तक भारतीय बल्लेबाजों ने किया है वो निराशाजनक है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा को अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में जगह दे सकते हैं। भारत ने पहली पारी में 107 रन बनाए, वहीं इंग्लैंड ने अभी तक 250 रनों की बढ़त भी बना ली है।

Mohit