नए साल से पहले रोहित को मिला तोहफा, पत्नी रितिका ने दिया बेटी को जन्म

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 05:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के घर नए साल का खूबसूरत तोहफा मिला है। रोहित के घर किलकारियों की गूंजन के साथ एक नन्ही परी का आगमन हुआ है। भारत के सीमित ओवर के उप कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने बीती रात एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है। आपको बता दे कि रोहित ने ऑस्ट्रेलिया में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह पिता बनने वाले हैं, और उन्हें इस पल का बहुत बेसब्री से इंतजार है। 

बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान की पत्नी ने की पुष्टि

इस बात की पुष्टि रितिका सजदेह की चचेरी बहन सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मै फिर से बन गई बेबी गर्ल से की, और अपने इंस्टा स्टोरी में रितिका को टैग किया। बता दें कि रितिका सजदेह की चचेरी बहन सीमा खान बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान की पत्नी हैं।

स्वदेश लौटने की तैयारी में रोहित

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा बेटी के जन्म के कारण स्वदेश लौट गए हैं और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। बीसीसीआई के बयान के अनुसार रोहित 12 जनवरी से शुरू होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आठ जनवरी को टीम से जुड़ेंगे। रोहित की पत्नी रितिका ने रविवार को मुंबई में लड़की को जन्म दिया और यह बल्लेबाज मेलबर्न टेस्ट मैच में भारत की 137 रन से जीत के तुरंत बाद मुंबई के लिए रवाना हो गया था। बयान के अनुसार, ‘टेस्ट टीम में उनके स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को नहीं चुना गया है। वहीं रोहित 8 जनवरी को वनडे टीम से जुड़ेंगे जब टीम 12 जनवरी से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए तैयारी शुरू करेगी।’
 

 

neel