जिम सेशन मिस करने पर रोहित को मिली सजा, पत्नी ने कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 01:05 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल 11 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को जिम सेशन मिस करने की वजह से सजा दी गई। इस दौरान रोहित को इमोजी सूट पहनने के लिए दिया गया। आपको बता दें कि मुंबई की टीम ने अनुशासन बनाए रखने के लिए यह तरीका अपनाया था। जो भी खिलाड़ी जिम सेशन के कार्यक्रम को मिस कर देते हैं उन्‍हें इमोजी वाली किट पहनकर यात्रा करनी पड़ती है। 

इससे पहले इस सजा का शिकार विकेटकीपर बल्‍लेबाज ईशान किशन, अंडर 19 वर्ल्‍ड कप विजेता टीम के सदस्‍य अनुकूल रॉय और लेग स्पिनर राहुल चाहर हुए थे। अब रोहित को इसकी सजा दी गई। रोहित की वाइफ रितिका सजदेह ने अपने आॅफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिटमैन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल किया। रितिका ने कैप्शन लिखा, ''इतना क्यूट, आपका हिटमैन एमआई इमोजी जंपसूट में।''

Aawww!! He is so CUTEE 😍 . Our Hitman in MI Emoji Jumpsuit! 😂😘😍

A post shared by Rohit & Ritika 💕 (@rohikaforever) on


बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। सीजन की शुरुआत मुंबई की बेहद खराब रही थी, हालांकि टीम ने अब अच्छी वापसी करते हुए प्लेऑफ में पहुंचने की दावेदारी पेश की है। टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपना फॉर्म वापस पा लिया है। मुंबई के लिए सूर्य कुमार यादव, ईशान किशन और इविन लुइस लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Punjab Kesari