रोहित को पहली बार इनाम के तौर पर मिले थे 50 रुपए, दोस्तों के साथ ऐसे किए थे खर्च

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 07:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आधुनिक समय में क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा ने हाल ही एक सवाल जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने बताया कि क्रिकेट खेलते हुए उन्हें पहली बार 50 रुपए मिले थे और ये पैसे उन्हें सैलरी के तौर पर नहीं बल्कि इनाम के तौर पर मिले थे।

 

भारत के धमाकेदार ओपनर रोहित शर्मा से सवाल जवाब के सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, आपकी पहली तनख्वाह कितनी थी और आपको यह किस उम्र में मिली थी? आपने इसे कैसे खर्च किया, दोस्तों या परिवार के साथ? इस पर रोहित शर्मा ने वीडियो बनाकर जवाब दिया। खिलाड़ी ने कहा कि सवाल पूछने के लिए शुक्रिया। मुझे पहली बार सैलरी का चैक नहीं मिला था, मुझे कैश पैसे मिले थे जोकि मैंने सोसाइटी मैच के दौरान जीते थे। वो 50 रुपए थे। रोहित ने कहा उन पैसों को मैनें दोस्तों के साथ वड़ा पाव खाते हुए खर्च किया था। 

इससे पहले भी रोहित ने सवाल जवाब के सेशन के दौरान कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने बताया था कि लाॅकडाउन के दौरान उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ नहीं घूम पाए और इस चीज को उन्होंने बहुत मिस किया। एक अन्य फैन ने भारतीय ओपनर से सवाल था किया कि वह कौन सा गैर-क्रिकेट खिलाड़ी है जिसकी आप प्रशंसा करते हैं और मिलना चाहेंगे? इसका भी रोहित ने वीडियो शेयर करते हुए जवाब दिया और कहा वह टेनिस स्टार रोजर फेडरर से मिलना चाहेंगे। 

गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण हुए लाॅकडाउन की वजह से मार्च से ही भारतीय टीम घरों में कैद है। आईपीएल 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन वह भी स्थगित कर दिया गया है और अब सभी खिलाड़ी जिसमें रोहित भी शामिल हैं 19 सितम्बर से आईपीएल खेलते नजर आएंगे। इस बार आईपीएल भारत नहीं बल्कि यूएई में खेला जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News