दूसरे वनडे मैच में चहल पर गुस्सा हुए कप्तान रोहित, कहा- चल भाग उधर

punjabkesari.in Thursday, Feb 10, 2022 - 06:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मैच में 44 रन से हरा दिया और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। दूसरे वनडे मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा टीम के लेग स्पिनर नाराज हो गए और सभी ने उनका यह अवतार देखा। मैच के दौरान रोहित शर्मा फिल्डिंग लगा रहे थे तब चहल बड़े आराम से आ रहे थे। यह देखकर कप्तान रोहित शर्मा का पारा चढ़ गया और चहल को बीच मैदान में ही फटकार लगा दी।

मैच में जब वेस्टइंडीज के पुछल्ले बल्लेबाज ओडियन स्मिथ ताबड़तोड़ लगा रहे थे तो रोहित शर्मा ने फील्ड में बदलाव करने की सोची। क्योंकि जिस तेजी से स्मिथ रन बना रहे थे उससे मैच भारत की गिरफ्त से बाहर हो सकता था। इसी दौरान 45वें ओवर रोहित चहल को दूसरी जगह पर फिल्डिंग करने के लिए भेजना चाहते थे। पर चहल मैच आराम से आ रहे थे जिस पर रोहित शर्मा गुस्से में आ गए और चहल को कहा- क्या हुआ, तेरे को? भाग क्यों नहीं रहा ठीक से? चल भाग उधर। 

कप्तान रोहित शर्मा की यह बातें स्टंप माइक पर कैच हो गई। इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग इसे लेकर खूब मीम्स भी बना रहे हैं। दूसरे वनडे मैच में चहल ने 10 ओवर फेंके जिसमें उन्होंने 45 रन दिए और एक विकेट हासिल किया।

Content Writer

Raj chaurasiya