शोएब अख्तर ने फिर उगली वीरेंद्र सहवाग पर आग, बोले- रोहित के पास है उनसे बेहतर तकनीक

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2019 - 11:40 AM (IST)

नई दिल्ली : सोशल साइट्स पर अपनी तीखी टिप्पिणयों के कारण चर्चा मे रहते शोएब अख्तर (Shoaib akhtar) एक बार से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) पर निशाना साधा है। दरअसल, भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टेस्ट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार प्रदर्शन किया था। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पहले तो रोहित शर्मा की तारीफ की बाद में कहा कि उनके पास सहवाग से भी अच्छी तकनीक है।

शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा को वीरेंद्र सहवाग से बेहतर बताया 


अख्तर ने कहा कि भारतीय टीम के लिए जब कोई मध्यक्रम का बल्लेबाज सलामी बल्लेबाजी के लिए आता है तो वो बेहतर बल्लेबाज बनने की तरफ जाता है। हमने पहले ये वीरेंद्र सहवाग के साथ होते देखा और अब रोहित शर्मा के साथ ही कुछ वैसा ही हो रहा है। अख्तर ने रोहित के बल्लेबाजी तकनीक को सहवाग के तकनीक से बेहतर बताया।

रोहित शर्मा और वीरेंद्र सहवाग में अंतर 


अख्तर ने कहा- रोहित बल्लेबाजी तकनीक में सहवाग से ऊपर हैं। सहवाग के पास आक्रामकता और इच्छाशक्ति थी कि वह गेंद को सीमा रेखा के बाहर फेंक देंगे। लेकिन रोहित के पास शानदार टाइमिंगि है। उनके पास शॉट में भी विविधिता मौजूदा है। अख्तर ने कहा- रोहित इससे पहले टेस्ट क्रिकेट को टेस्ट की तरह खेल रहा था लेकिन जैसे ही उन्होंने टेस्ट में वनडे वाला स्टाइल अपनाया उनकी बल्लेबाज निखर गई। यह अच्छी बात है आगे जाकर उन्हें फायदा मिलेगा। 

Jasmeet